Home मनोरंजन Bigg Boss 18: विवियन डीसेना को घरवालों ने दिया ‘कम पसंदीदा’ का...

Bigg Boss 18: विवियन डीसेना को घरवालों ने दिया ‘कम पसंदीदा’ का टैग

3
0

सलमान खान के शो 'बिग बॉस 18' के ग्रैंड प्रीमियर के ठीक एक दिन बाद शो के दर्शक पहले से ही इसके दीवाने हो चुके हैं। शो के हालिया एपिसोड में, विवियन डीसेना को शो के बाकी कंटेस्टेंट ने उन्हें सबसे कम पसंदीदा प्रतियोगी बताया है। हालांकि, घर के सदस्यों के इस फैसले से अभिनेता को कई खास फर्क नहीं पड़ा है और उन्होंने इसकी परवाह भी नहीं की है। आइए जानते हैं कि इस फैसले पर विवियन की क्या प्रतिक्रिया थी।

शो में प्रतियोगियों ने आपस में एक मजेदार और गंभीर चर्चा शुरू करने का फैसला किया, जहां उन्होंने एक-दूसरे से एक ऐसे प्रतियोगी का नाम पूछा, जो अब तक शो में उनका सबसे कम पसंदीदा है। दर्शकों को हैरान करते हुए, विवियन डीसेना को बिग बॉस के घर में ज्यादातर प्रतियोगियों ने सबसे कम पसंदीदा के रूप में चुना गया था। हालांकि, जब परिणाम घोषित किए गए, तो विवियन को इससे कोई परेशानी नहीं हुई और उन्होंने इसे मजेदार तरीके से लिया।

जब विवियन से उनके सबसे कम पसंदीदा प्रतियोगी के बारे में पूछा गया, तो 'सिर्फ तुम' फेम ने करणवीर शर्मा का नाम लिया, जो इंडस्ट्री में उनके अच्छे दोस्त हैं। विवियन के इस फैसले ने दर्शकों का काफी हैरान जरूर किया क्योंकि विवियन और करणवीर काफी अच्छे दोस्त हैं। विवियन के इस अंदाज से ऐसा लग रहा है कि वह घर में दोस्ती निभाने की जगह गेम खेलने आए हैं।

बता दें कि विवियन डीसेना, टेलीविजन इंडस्ट्री का एक जाना-माना नाम हैं, जो प्यार की ये एक कहानी, मधुबाला, सिर्फ तुम और कई अन्य शो में अपने अभिनय के लिए जाने जाते हैं। अभिनेता ने कुछ साल पहले इस्लाम धर्म अपनाने की घोषणा की थी।

बात करें सलमान खान के शो बिग बॉस 18 की तो इस बार शो में टीवी इंडस्ट्री के कई जाने माने चेहरे आए हैं, जिसमें एलिस कौशिक, शहजादा धामी, विवियन डीसेना आदि शामिल हैं।