Home देश – विदेश अचानक ही फ्लाइट में चलने लगी एडल्ट फिल्म….फिर हुआ क्या  

अचानक ही फ्लाइट में चलने लगी एडल्ट फिल्म….फिर हुआ क्या  

3
0

पटना । पटना के रेलवे स्टेशन का मामला याद है, जब वहां पर अचानक गंदी फिल्म चलने लगी थी। करीब 3 मिनट तक दर्जनों टेलीविजन चैनल पर एडल्ट फिल्म चलती रही, जिससे लोगों ने हंगामा कर दिया। कुछ ऐसा ही मामला फिर से चर्चा में है, इस बार रेलवे स्टेशन की जगह एक फ्लाइट है। 
दरअसल, मामला सिडनी से जापान जा रही फ्लाइट का था। अचानक फ्लाइट की इन-फ्लाइट एंटरटेनमेंट सिस्टम में गंदी फिल्म चलने लगी।  अपने परिवार के साथ बैठे यात्रियों को भी समझ नहीं आया कि यह क्या हुआ। स्क्रीन पर एक अश्लील फिल्म ने खासकर परिवार और बच्चों के साथ यात्रा करने वालों में असहजता फैला दी। 
रिपोर्ट्स के अनुसार, एक यात्री ने बताया कि इस फिल्म को रोकना, स्क्रीन डिम करना या बंद करना संभव नहीं था। हैरानी की बात यह है कि यह फिल्म चली ही जा रही थी, और हमें अपने परिवार के साथ खुद की आंखें बंद करने के अलावा कोई रास्ता नहीं दिख रहा था।  उन्होंने बताया कि फिल्म को बदलने में लगभग एक घंटे का वक्त लग गया। 
यात्रियों का कहना है कि फिल्म देखते समय सभी को काफी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा। कांटस एयरलाइंस ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि उनकी इन-फ्लाइट एंटरटेनमेंट सिस्टम में तकनीकी गड़बड़ी आई थी, जिससे यात्रियों के पास फिल्म चुनने का विकल्प खत्म हो गया था। 
कांटस ने बताया कि जब क्रू को समझ में आया कि फिल्म सभी उम्र के यात्रियों के लिए उपयुक्त नहीं है, तब उन्होंने स्थिति को सुधारने की कोशिश की। वहीं एयरलाइन कंपनी कांटस के प्रवक्ता ने घटना पर माफी मांग कर कहा कि ऐसी स्थिति में वे हमेशा परिवार के अनुकूल फिल्म चलाने की कोशिश करते हैं।