Home मनोरंजन फिल्म ‘सिंघम अगेन’ में काम करने को लेकर करीना कपूर ने कहा…..

फिल्म ‘सिंघम अगेन’ में काम करने को लेकर करीना कपूर ने कहा…..

3
0

'सिंघम अगेन' का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर आखिरकार प्रशंसकों के लिए रिलीज हो गया है। एक्शन और ड्रामा के शानदार कॉम्बो से साथ इस ट्रेलर में रामायण का एक दिलचस्प मोड़ भी दिखाया गया है। रोहित शेट्टी की फिल्म का लंबे समय से दर्शकों को इंतजार रहा है। फिल्म का ट्रेलर मुंबई में भव्य तरीके से लॉन्च किया गया। इस दौरान करीना कपूर ने कहा कि यह फिल्म उनके बगैर अधूरी थी। आइए जानते हैं कि अभिनेत्री ने और क्या कहा है।

करीना ने खुद को बताया जरूरी

फिल्म में करीना कपूर एक बार फिर अवनी के किरदार में दर्शकों का मनोरंजन करने वाली हैं। अपने किरदार के बारे में बात करते हुए अभिनेत्री ने कहा, "रामायण में सीता न हो ऐसे हो नहीं सकता, रोहित शेट्टी की फिल्म में करीना कपूर न हो कभी ऐसा नहीं हो सकता।" बता दें कि अभिनेत्री 'गोलमाल रिटर्न्स' से लेकर 'सिंघम रिटर्न्स' और अब 'सिंघम अगेन' तक शेट्टी की अधिकांश फिल्मों का हिस्सा रही हैं।

रोहित शेट्टी का किया धन्यवाद

करीना ने आगे बताया, "बहुत-बहुत धन्यवाद, जाहिर तौर पर, रोहित और अजय को हमेशा मेरा समर्थन करने के लिए और मुझे इस पुरुष-केंद्रित फिल्म में हमेशा विशेष भूमिका देने के लिए। इसके अलावा इस फिल्म में सीता मां का प्रतिनिधित्व करने के लिए, मैं बहुत सम्मानित महसूस कर रही हूं।"

फिल्म के कलाकारों के लिए कही यह बात

उन्होंने फिल्म से जुड़े सभी लोगों का शुक्रिया अदा किया और कहा, "रोहित और अजय हमेशा मेरे पसंदीदा रहेंगे। मुझे लगता है कि मेरे सारे फैंस और हर कोई यह जानता है। इसलिए टाइगर, रणवीर और मेरे प्यारे दोस्त अर्जुन और अक्षय जैसे बाकी कलाकारों के साथ काम करके मुझे बहुत अच्छा लगा। मैं सबसे बहुत प्यार करती हूं।"

इन सितारों से सजी है फिल्म

बात करें 'सिंघम अगेन' की तो फिल्म में दीपिका शक्ति शेट्टी के रूप में नजर आएंगी, जो 'कॉप यूनिवर्स' की पहली महिला हैं। एक्शन से भरपूर इस फिल्म में रणवीर 'सिम्बा' के रूप में अपनी भूमिका को फिर से दोहराएंगे। फिल्म में अजय देवगन, करीना कपूर खान, अर्जुन कपूर, टाइगर श्रॉफ, जैकी श्रॉफ और अक्षय कुमार जैसे कलाकार भी हैं।