Home राजनीति राहुल गांधी का नेता प्रतिपक्ष होना…….देश के लिए श्राप: किरेन रिजिजू 

राहुल गांधी का नेता प्रतिपक्ष होना…….देश के लिए श्राप: किरेन रिजिजू 

2
0

नई दिल्ली । केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू ने फिर से सांसद और लोकसभा में नेता विपक्ष राहुल गांधी पर तीखा हमला किया है। उन्होंने कहा कि लोगों को कांग्रेस की झूठी बातों में नहीं आना चाहिए, क्योंकि कांग्रेस पार्टी ने हमेशा हिंदुओं को बांटने और मुसलमानों को खुश करने का काम किया है। केंद्रीय मंत्री रिजिजू का दावा है कि कांग्रेस मुसलमानों को वोट बैंक के रूप में देखती है और चुनावों के दौरान 15 प्रतिशत मुस्लिम वोट आरक्षित करने की बात करती है, जो पार्टी की मानसिकता को दिखाता है।
रिजिजू ने कहा, कांग्रेस का मूल प्लान ही यही है कि मुसलमानों को वोट बैंक बनाकर रखे और हिंदुओं को बांटा जाए। उन्होंने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि एक व्यक्ति जैसे राहुल गांधी का नेता प्रतिपक्ष होना देश के लिए एक ‘श्राप’ है, क्योंकि उन्होंने संविधान की मूल भावनाओं को नहीं पढ़ा और उनके परिवार ने बाबा साहब अंबेडकर का अपमान किया है।
केंद्रीय मंत्री ने पूर्वोत्तर राज्यों के प्रति कांग्रेस के नजरअंदाज  रवैये की भी आलोचना की। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने 60 वर्षों तक पूर्वोत्तर को नजरअंदाज किया, जबकि वहां दुनिया के सबसे अधिक उग्रवादी संगठन सक्रिय हैं। हालांकि, रिजिजू ने बताया कि मोदी सरकार के आने के बाद से 10,000 से ज्यादा उग्रवादियों ने हथियार डाल दिए हैं और मुख्यधारा में शामिल हुए हैं। उन्होंने कहा, मणिपुर की घटना को छोड़कर पूरा पूर्वोत्तर शांतिपूर्ण है और जल्द ही विकास के मामले में देश के बाकी राज्यों के बराबर हो जाएगा।