Home देश – विदेश जस्टिन ट्रूडो के कनाडा में भारतीय किराएदार से मकान मालिक ने की...

जस्टिन ट्रूडो के कनाडा में भारतीय किराएदार से मकान मालिक ने की बदसलूकी, घर से बाहर कर दिया सामान…

2
0

जस्टिन ट्रूडो के देश कनाडा में भारतीयों के साथ किस तरह का व्यवहार किया जाता है, इसकी बानगी एक वायरल हो रहे वीडियो में दिखाई दे रही है।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में एक कनाडाई मकान मालिक भारतीय किराएदार को जबरदस्ती घर से निकालता हुआ दिखाई दे रहा है।

इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद यूजर्स कनाडाई सरकार पर जमकर हमला बोल रहे हैं।

घर का कलेश नामक एक्स अकाउंट ने वीडियो शेयर करते हुए दावा किया कि कनाडा में देसी युवक और कनाडाई मकान मालिक के बीच कलेश हो गया।

ब्रैम्पटन में भारतीय युवक का मकान मालिक के साथ लड़ाई हो गई, क्योंकि वह मकान नहीं खाली कर रहा था। इसके बाद मकान मालिक आया और सामान बाहर निकालने लगा।

वीडियो में देखा जा सकता है कि भारतीय युवक बिना शर्ट पहने खड़ा हुआ है, जबकि मकान मालिक उसका सामान हटा रहे हैं।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो गया है। 20 लाख से ज्यादा व्यूज इसे मिल चुके हैं। कई लोगों ने ऐसी परिस्थितियों पर सवाल उठाए हैं, जिसके कारण ऐसी स्थिति पैदा हुई।

कुछ लोगों ने अनुमान लगाया कि किराएदार ने मकान खाली करने से इनकार कर दिया होगा, जिसके कारण मकान मालिक ने मामले को अपने हाथों में ले लिया।

सोशल मीडिया यूजर्स ने वायरल वीडियो पर मिली-जुली प्रतिक्रियाएं दी हैं। जहां कुछ लोगों ने किराएदार के साथ सहानुभूति जताई और मकान मालिक की आक्रामक हरकतों की निंदा की, वहीं अन्य लोगों ने इस स्थिति को हास्यपूर्ण बताया।

एक यूजर ने कमेंट किया कि यह बहुत दुखद है। कल्पना कीजिए कि किसी विदेशी जमीन पर इस तरह से बाहर फेंक दिया जाए। दिल दहला देने वाला। दूसरे ने कहा, “मकान मालिक निर्दयी हो सकते हैं, लेकिन इसके पीछे कोई कारण रहा होगा।

हालांकि, हर कोई इतना सहानुभूतिपूर्ण नहीं होता।” एक यूजर ने कमेंट किया कि जब उससे कहा गया होगा जाने को तो उसे चले जाना चाहिए था।

एक और ने लिखा कि यह आम देसी ड्रामा है। एक अन्य कमेंट में लिखा गया कि केवल ब्रैम्पटन में ही ऐसा हो सकता है, जो कनाडा की देसी राजधानी है।

The post जस्टिन ट्रूडो के कनाडा में भारतीय किराएदार से मकान मालिक ने की बदसलूकी, घर से बाहर कर दिया सामान… appeared first on .