Home राजनीति घोड़े पर सवार होकर वोट डालने पहुंचे हरियाणा भाजपा के सांसद नवीन...

घोड़े पर सवार होकर वोट डालने पहुंचे हरियाणा भाजपा के सांसद नवीन जिंदल, सासंद ने कही यह बड़ी बात

3
0

हरियाणा में आज चुनावी प्रक्रिया सुबह 7 बजे से शुरु हो चुकी हैं. मतदान केंद्रों के बाहर लगी लंबी कतारें मतदाताओं के उत्साह को बखूबी बयां कर रही है. अपने मत द्वारा अपनी पसंद के नेता का चुनाव कर लोग आज मतदान कर सविधान को मजबूत बनाने का काम कर रहे हैं. आम लोगों के साथ तमाम पार्टियों के नेता व कार्यकर्ताओं ने भी मतदान किया है. मुख्य तौर पर कुछ दिग्गज अपनी सरकारी गाड़ियों व निजी गाड़ियों से मतदान करने पहुंचे. तो कुछ आम लोगों की तरह पैदल चलकर मतदान केंद्र आए. लेकिन इन सबसे अलग अंदाज में भाजपा के सांसद नवीन जिंदल ने सभी को पीछे छोड़ दिया. न पैद ना कोई गाड़ी बल्कि मतदान करने के लिए वह घोड़े पर सवार होकर मतदान करने पहुंचे. 

घोड़े पर सवार होकर मतदान करने पहुंचे सांसद

हरियाणा के सांसद नवीन जिंदल आज घोड़े पर सवार होकर मतदान करने पहुंचे. उनका यह अलग अंदाज सोशल मीडिया के तमाम प्लेटफॉर्म पर तो वायरल हो ही गया है, बल्कि कुरुक्षेत्र के मतदान केंद्र पर आकर्षण का केंद्र भी बन गया. बुथ पर खड़े सभी लोग एक टक टकटकी लगाए घोड़े पर सवार सांसद जी को देखकर बाते भी बनाने लगे. नवीन जिंदल बूथ के अंदर से जैसे ही बाहर निकलने वैसे ही उन्होंने कहा- ''लोगों में मतदान को लेकर काफी खुशी दिख रही है. हम भी लोगों के मतदान करने से काफी ज्यादा खुश हैं. हमे इस बात का पूरा विश्वास है कि हरियाणा की जनता भाजपा को अपना आशीर्वाद देगी और फिर से नायब सिंह सैनी को अपना सीएम बनाएगी.

हिसार में अभी काफी बदलाव करना बाकी

मतदान केंद्र के बाहर मतदाताओं को देखकर सांसद ने कहा कि- मैं घोड़े पर यहां आया हूं. क्योंकि इसे शुभ मानते हैं, सांसद ने अपनी मां सावित्री जिंदल के हिसार से चुनाव लड़ने के बारे में भी बताया. उन्होंने कहा कि हिसार में अभी काफी बदलाव करना बाकी है. हिसार के लोगों अपने प्रतिनिधि के चयन को लेकर अपना फैसला करेंगे.  

समय करेगा फैसला कौन होगा अगला सीएम

सासंद से जब हरियाणा के सीएम पद पर उम्मीदवार के नाम को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इसका फैसला समय करेगा कि हरियाणा का अगला सीएम कौन होगा. हमारी पार्टी में कई बेहतरीन नेता है. अनिल विज पार्टी में बड़े नेताओं में शामिल है. लेकिन पार्टी इसे लेकर अभी फैसला नहीं करेगी.