Home मनोरंजन ‘द राजा साब’ तेलुगु सिनेमा की मोस्ट अवेटेड फिल्म का पहला लुक...

‘द राजा साब’ तेलुगु सिनेमा की मोस्ट अवेटेड फिल्म का पहला लुक जारी

3
0

पैन इंडिया सुपरस्टार प्रभास तेलुगु सिनेमा की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘द राजा साब’ से रोमांटिक रोल में वापसी कर रहे हैं. इस फिल्म को लेकर काफी बज बना हुआ है. ‘द राजा साब’ के पहले प्रभास ‘कल्कि एडी 2898’ में नजर आए थे. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब पैसे छापे थे. ‘द राजा साब’ हॉरर कॉमेडी है, जिसमें प्रभास के साथ लीड एक्ट्रेस के तौर पर मालविका मोहनन नजर आने वाली हैं. फिलहाल उनकी फिल्म ‘द राजा साब’ की शूटिंग को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है.

मारुति के निर्देशन में बन रही ‘द राजा साब’ 
मारुति के डायरेक्शन में बन रही ‘द राजा साब’ बड़े बजट की फिल्म है. अभी मेकर्स का पूरा फोकस फिल्म की शूटिंग वक्त पर खत्म करने पर है. हाल ही में फिल्म के प्रोड्यूसर टीजी विश्व प्रसाद ने फिल्म की शूटिंग डेट को लेकर बड़ी जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि ‘द राजा साब’ की शूटिंग नवंबर 2024 तक खत्म कर ली जाएगी. इस बात की जानकारी उन्होंने अपनी फिल्म ‘स्वैग’ के प्रमोशन के दौरान दी है.

फिल्म का बजट 400 करोड़ रुपए
रिपोर्ट्स में बताया गया है कि ‘द राजा साब’ का कुल बजट 400 करोड़ रुपए है. कुछ दिनों पहले फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया. ‘द राजा साब’ 10 अप्रैल 2025 को रिलीज होगी. आने वाले समय में प्रभास की कई फिल्में बड़े परदे पर धमाल मचाने वाली हैं. ‘द राजा साब’ में मालविका मोहनन के साथ निधि अग्रवाल और रिद्धी कुमार भी शामिल हैं. यह फिल्म पीपल मीडिया फैक्ट्री के बैनर तले बनाई जा रही है. फिल्म को लेकर आई अपडेट के मुताबिक, इस फिल्म में साल 1980 के वक्त का एक सुपरहिट हिंदी गाना शामिल किया जा सकता है, जिसमें प्रभास तीनों एक्ट्रेस के साथ नजर आ सकते हैं.

प्रभास की आने वाली फिल्में
रिपोर्ट की मानें तो फिल्म में संजय दत्त भी शामिल हैं. इस फिल्म में VFX का इस्तेमाल किया गया है. प्रभास की अपकमिंग फिल्मों की बात की जाए तो उसमें ‘स्पिरिट’, ‘सलार 2’ और ‘कनप्पा’ का नाम शामिल है. ‘कनप्पा’ में प्रभास का कैमियो होने वाला है, साथ ही संदीप रेड्डी वांगा के डायरेक्शन में बन रही ‘स्पिरिट’ में प्रभास पुलिसवाले का रोल निभाते नजर आने वाले हैं. हालांकि, ‘द राजा साब’ के अलावा प्रभास की बाकी किसी भी अपकमिंग फिल्म की रिलीज डेट अभी तक अनाउंस नहीं की गई है.