Home मनोरंजन आलिया भट्ट की फिल्म ‘अल्फा’की रिलीज डेट पर आया अपडेट

आलिया भट्ट की फिल्म ‘अल्फा’की रिलीज डेट पर आया अपडेट

3
0

आलिया भट्ट की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘अल्फा’ की रिलीज तारीख सामने आ चुकी है। यह फिल्म आदित्य चोपड़ा निर्मित पहली महिला-प्रधान वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स फिल्म है। शुक्रवार को यशराज फिल्म्स ने फिल्म के रिलीज तारीख की घोषणा अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट साझा करते हुए की है। आइए जानते हैं रिलीज की तारीख और फिल्म से जुड़े अन्य अपडेट….

इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक

निर्माताओं ने आलिया के प्रशंसकों के लिए क्रिसमस के उपहार की पूरी तैयारी कर ली है, लेकिन यह तोहफा इस साल क्रिसमस पर नहीं, बल्कि अगले साल मिलेगा। अभी फैंस को थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा। बता दें कि ‘अल्फा’ 5 दिसंबर, 2025 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

इस भूमिका में नजर आएंगी आलिया और शरवरी

बॉलीवुड की सुपरस्टार अभिनेत्री आलिया भट्ट इस फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। उनके साथ इंडस्ट्री की उभरती हुई कलाकार शरवरी वाघ भी शामिल होंगी। दोनों अभिनेत्रियां शिव रवैल निर्देशित बहुप्रतीक्षित स्पाईवर्स फिल्म में सुपर एजेंट की भूमिका में नजर आएंगी। दावा किया जा रहा है  कि इस फिल्म में जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा। निर्देशक और निर्माता दर्शकों के मनोरंजन को एक अलग स्तर पर ले जाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं और फिल्म के निर्माण में कोई कसर नहीं छोड़ रहे।

तीन भाषाओं में रिलीज होगी फिल्म

आलिया भट्ट और शरवरी वाघ अभिनीत फिल्म ‘अल्फा’ को तीन भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। इससे पता  चलता है फिल्म व्यापक स्तर पर दर्शकों का मनोरंजन करने की तैयारी में है। निर्माता इसे हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज करेंगे।