Home मनोरंजन ‘Munjya’ एक्टर अभय वर्मा ने शेयर किया कास्टिंग काउच का अनुभव, कहा…. 

‘Munjya’ एक्टर अभय वर्मा ने शेयर किया कास्टिंग काउच का अनुभव, कहा…. 

2
0

अभिनेता अभय वर्मा ने मनोज बाजपेयी की एक्शन थ्रिलर फिल्म 'द फैमिली मैन' से काफी ज्यादा पॉपुलैरिटी हासिल की थी। इसके बाद वो अभिनेत्री शरवरी वाघ के साथ लेटेस्ट फिल्म मुंज्या में नजर आए।

निराश होकर लौट आए घर

अब हाल ही में एक्टर ने एक इंटरव्यू में कास्टिंग काउच को लेकर अपने अनुभव के बारे में बात की है बात करते हुए अभय ने बताया कि अपने करियर की शुरुआत में उन्हें पहली बार ना कहने का सामना करना पड़ा था। "मैं उस सिचुएशन तक कभी नहीं पहुंचा जहां मैंने ना कहा हो। दरअसल, ऐसा एक बार हुआ था इसलिए बॉम्बे में मेरी पहली मुलाकात अच्छी नहीं थी। लोग जीवन में अलग-अलग चीजें चाहते हैं।"

शेयर किया कास्टिंग काउच का अनुभव

एक्टर ने बताया कि असहज महसूस करने के बावजूद वो झुके नहीं और अपने मूल्यों से समझौता करने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि वह हरियाणा के पानीपत में अपने घर वापस चले आए। कास्टिंग काउच की घटना के बारे में बात करते हुए अभय ने कहा,"मैं उस समय बहुत भोला था और मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा था। तब मैंने सोचा कि मैं अपने टीवी का रिमोट दूसरे लोगों को चैनल बदलने और खेलने के लिए क्यों दूं। ये मेरा जीवन है और मेरा लक्ष्य है। मैं पानीपत आ गया और सपनों को कुचल दिया।

अभय को मर्जी, लिटिल थिंग्स और मन बैरागी में उनकी भूमिकाओं के लिए भी जाना जाता है। उनका पहला बॉलीवुड ब्रेक 2023 में फिल्म सफेद के साथ था, जिसमें उन्होंने एक ट्रांसजेंडर की भूमिका निभाई थी। अभय का एक भाई अभिषेक वर्मा भी है,वो भी एक एक्टर है। उसने ये है मोहब्बतें में आदी की भूमिका निभाई थी।