Home राजनीति कांग्रेस तुष्टिकरण की जननी…. मुसलमानों को प्राथमिकता देती 

कांग्रेस तुष्टिकरण की जननी…. मुसलमानों को प्राथमिकता देती 

3
0

पलवल । हरियाणा विधानसभा चुनाव के बीच इजरायल और ईरान के बीच छिड़ी जंग का असर अब चुनाव प्रचार में भी दिख रहा है। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने पलवल की रैली में हिजबुल्लाह के प्रमुख हसन नसरल्लाह के मारे जाने का जिक्र किया। उन्होंने घटना को लेकर इजरायल के लिए भगवान से शक्ति देने की प्रार्थना भी की।
सीएम सरमा ने कांग्रेस पर निशाना साधकर कहा कि यदि हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनी, तब पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे बुलंद होने और कांग्रेस नेता मामन खान हिंदुओं को बाहर निकाल देने वाले है। उन्होंने कहा, कांग्रेस ने तुष्टिकरण का माहौल बना रखा है, जहां मुसलमानों को प्राथमिकता दी जा रही है।
सरमा ने आरोप लगाया कि कांग्रेस के कारण देश में राम मंदिर बनाने में देरी हुई है। उन्होंने कहा, कि यदि कांग्रेस की सरकार नहीं होती, तब 75 साल पहले ही अयोध्या में राम मंदिर बन जाता। उन्होंने बाबर का जिक्र करते हुए कहा कि अब रामलला आ गए हैं, लेकिन देश में छिपे बाबरों को निकालने की जरूरत है।
सरमा ने कांग्रेस नेता खान के आतंकवाद से संबंधित बयानों का भी जिक्र किया। सीएम सरमा ने कहा कि भारत में आतंकवाद के खिलाफ भी इजरायल की तरह काम होगा। कोई आतंकवादी बच नहीं पाएगा, उन्होंने कहा कि हिंदू ही देश को सुपरपावर बनाएंगे।
उन्होंने कहा, जब हिजबुल्लाह का कमांडर मारा जाता है, तब ये लोग रोते हैं। मैं यही कामना करता हूं कि विश्व में आतंकवाद खत्म होना चाहिए। भगवान इजरायल को और शक्ति दे कि वह आतंकवाद का खात्मा कर सके। हम शांतिप्रिय लोगों के साथ हैं, लेकिन आतंकवाद को अपने धर्म मानने वालों के साथ नहीं।