Home मनोरंजन शाहरुख़ ख़ान की मदद के लिए पहुंचे थे ये सुपरस्टार, जीप लेकर...

शाहरुख़ ख़ान की मदद के लिए पहुंचे थे ये सुपरस्टार, जीप लेकर किया था बचाव

4
0

Shah Rukh Khan अक्सर अपनी निजी जिंदगी से जुड़े किस्से अपने फैन्स के साथ शेयर करते रहते हैं. ShahRukh ने कई दफा SALMAN KHAN और उनके परिवार ने उनकी किस तरह से मदद की इसका जिक्र किया है. सुपरस्टार के करियर की शुरुआत में जिन्होंने भी उनका साथ दिया, वो आज भी उनका एहसान मानते हैं. SALMAN ने ShahRukh को कई दिनों तक अपने घर का खाना तक खिलाया था. लेकिन कोई और भी था, जो ShahRukh के मुश्किल दौर में उनके साथ खड़ा हुआ था.

दरअसल Shah Rukh Khan ने खुद ये किस्सा अपने सभी फैन्स के साथ शेयर किया था. इस वक्त सोशल मीडिया पर ShahRukh का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो किंग खान के किसी टीवी शो का लग रहा है, जहां होस्ट की कुर्सी पर ShahRukh बैठे हैं और उनके सामने Sanjay Dutt और बोमन ईरानी बैठे हुए नजर आ रहा है. संजय और बोमन अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए ShahRukh के शो पर पहुंचे थे.

जब Sanjay Dutt ने की ShahRukh की मदद
इस दौरान Shah Rukh Khan सभी के साथ एक पुराना किस्सा शेयर करते हुए हैं और कहते हैं, एक छोटा-सा किस्सा बताना चाहूंगा सबको कि जब मैं मुंबई में नया-नया आया, तो मेरा कोई दोस्त नहीं था. मैं किसी को नहीं जानता था और मेरा झगड़ा हो गया था किसी के साथ और मेरे पास कोई नहीं था. उस वक्त मैं उम्मीद कर रहा था कि मैं दिल्ली में होता, मेरे माता-पिता भी नहीं थे. लेकिन एक आदमी था, जो जीप लेकर मेरे पास आया था और वो कोई और नहीं बल्कि Sanjay Dutt थे.

Sanjay Dutt को बड़ा भाई मानते हैं ShahRukh
अपनी बात को पूरा करते हुए Shah Rukh Khan ने आगे बताया कि Sanjay Dutt आए और उन्होंने कहा कि अगर किसी ने भी इसे हाथ लगाया तो…ये मेरे बड़े भाई हैं. वहीं ShahRukh के मुंह से किस्सा सुनकर Sanjay Dutt के चेहरे पर भी बड़ी सी मुस्कुराहट आ जाती है. Sanjay Dutt अपनी दोस्ती के लिए जाने जाते हैं. ShahRukh के साथ-साथ Sanjay Dutt को सलमान खान भी अपना बड़ा भाई मानते हैं.