Home मनोरंजन फिल्म ‘बॉर्डर 2’ में हुई सुनील शेट्टी के बेटे अहान की एंट्री,...

फिल्म ‘बॉर्डर 2’ में हुई सुनील शेट्टी के बेटे अहान की एंट्री, सनी देओल ने किया एलान

3
0

वर्ष 1997 में आई फिल्म 'बॉर्डर' का सीक्वल आ रहा है। निर्माता 'बॉर्डर 2' की तैयारियों में व्यस्त हैं और नए-नए सितारों का नाम इस फिल्म से जुड़ता जा रहा है। इस फिल्म में सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी के होने की चर्चा तेज थी। आज इन चर्चाओं पर मुहर लग गई है। खुद सनी देओल ने सोशल मीडिया पोस्ट साझा कर 'बॉर्डर 2' बटालियन में अहान का स्वागत किया है।

सनी देओल ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट साझा किया है। इसके साथ लिखा है, 'फिल्म 'बॉर्डर 2' बटालियन में फौजी अहान शेट्टी का स्वागत है'। सनी देओल ने फिल्म का टीजर वीडियो भी जारी किया है। जिसे पार नहीं कर पाता दुश्मन, वह न तो कोई लकीर है, न दीवार न खाई। और क्या है यह? बस एक फौजी और उसके भाई'।

अहान शेट्टी ने भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट साझा किया है। इसके साथ लिखा है, 'बॉर्डर सिर्फ एक फिल्म नहीं है, यह इससे कहीं अधिक है। यह एक विरासत है, एक भावना है। और इसी के साथ एक सपना सच हुआ है'। अहान ने आगे लिखा, 'जीवन कितना विडंबनापूर्ण है। बॉर्डर के साथ मेरी यात्रा 29 साल पहले शुरू हुई थी, जब मां गर्भवती थीं'। 

अहान ने पोस्ट में आगे लिखा है, 'मैं मां के गर्भ में था और वह इस फिल्म के सेट पर पापा से मिलने गईं। मैं ओपी दत्ता की महान कहानियां सुनते हुए बड़ा हुआ हूं। जेपी अंकल का हाथ थामकर और निधि दत्ता के साथ बैठकर बड़ा हुआ हूं। उन पलों ने सिनेमा और भारतीय सशस्त्र बलों के प्रति मेरे प्यार को कितना आकार दिया, यह मुझे भी नहीं पता'।
 
अहान ने लिखा है, 'अब फिल्म 'बाॉर्डर 2' का हिस्सा बनने का मौका मिलना एक सम्मान है। मेरा हाथ थामे रखने के लिए जेपी अंकल आपका बहुत शुक्रिया। मुझे उम्मीद है कि मैं आपको गर्व महसूस कराऊंगा। निधि, आपकी कठिन मेहनत ने इस सपने को साकार किया है। आपने जो किया और करना जारी है उसके लिए शुक्रिया। यह मौका देने के लिए और मुझ पर भरोसा करने के लिए भूषण सर का शुक्रिया'। इसके अलावा अहान ने फिल्म के निर्देशक अनुराग सिंह का भी आभार जताया है। साथ में उन्होंने अपने पिता सुनील शेट्टी के लिए लिखा है, 'पापा आप मेरे लिए सबकुछ हैं। मैं आज आपकी वजह से ही हूं'।