Home मनोरंजन जोकर 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का फैसला, फिल्म फ्लॉप या हिट?

जोकर 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का फैसला, फिल्म फ्लॉप या हिट?

3
0

हॉलीवुड। "जोकर: फोली ए ड्यूक्स" लगभग 4,000 अमेरिकी सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है और अनुमान है कि सीक्वल अपने शुरुआती सप्ताहांत में लगभग $60 मिलियन की कमाई करेगा। डेडलाइन की रिपोर्ट के अनुसार, जोकर 2 की शुरुआती कमाई $70 मिलियन से ज़्यादा होने का अनुमान है।

जोकर सीक्वल ने अपनी यूएस रिलीज़ से पहले ही दुनिया भर में लगभग $140 मिलियन की कमाई कर ली है। डेडलाइन ने नोट किया कि चूँकि जोकर 2 या जोकर: फोली ए ड्यूक्स एक अनूठा आर-रेटेड संगीत प्रारूप होने जा रहा है, इसलिए यह अनुमान लगाया जा रहा है कि इसे वैसी सफलता नहीं मिलेगी जैसी जोकर को अपनी शुरुआती कमाई के दौरान मिली थी, जिसने $96.2 मिलियन कमाए थे।

जोकर की उत्पादन लागत:

जोकर 2 की कमाई $190 मिलियन होने का अनुमान है और इसलिए इस बात पर गंभीर सवाल हैं कि फ़िल्म कितना मुनाफ़ा कमा पाएगी। हालाँकि डेडलाइन की रिपोर्ट है कि जोकर 2 ने कोरिया में अच्छी शुरुआत की है, जहाँ इसने $1.3 मिलियन की कमाई की है, साथ ही स्थानीय छुट्टियों का भी फ़ायदा उठाया है।

जोकर 2 'फोली ए डेक्स' को दुनिया भर में मिली-जुली समीक्षाएं मिली हैं, रॉटन टोमेटोज़ पर इसे 62 प्रतिशत स्वीकृति मिली है, जबकि जोकर के पहले भाग को लगभग 69 प्रतिशत स्वीकृति रेटिंग मिली थी। जोकर: फोली ए डेक्स या जोकर 2 जापान में 11 अक्टूबर को रिलीज़ होगी, जबकि यह चीन में 16 अक्टूबर को रिलीज़ होगी।