Home मनोरंजन पैसे मिले लेकिन कार्यक्रम में शामिल नहीं हुईं अभिनेत्री, हो रही आलोचना

पैसे मिले लेकिन कार्यक्रम में शामिल नहीं हुईं अभिनेत्री, हो रही आलोचना

2
0

बॉलीवुड। अभिनेत्री तृप्ति डिमरी को जयपुर में एक कार्यक्रम में शामिल न होने पर आलोचनाओं का सामना करना पड़ा, जिसके बाद उनकी टीम ने उनकी अनुपस्थिति के पीछे के कारणों को स्पष्ट किया।

अभिनेत्री तृप्ति डिमरी को जयपुर में एक कार्यक्रम में शामिल न होने पर महिला उद्यमियों द्वारा आलोचनाओं का सामना करना पड़ा। वायरल हुए एक वीडियो में कुछ महिलाएं तृप्ति के पोस्टर पर काला स्प्रे पेंट लगाती और उनकी फिल्मों के बहिष्कार का आह्वान करती नजर आईं। कुछ ने यह भी दावा किया कि अभिनेत्री ने कार्यक्रम में शामिल होने के लिए 5 लाख रुपये का अग्रिम भुगतान लिया था। हालांकि, तृप्ति की टीम ने एक बयान जारी कर स्पष्ट किया है कि "उन्होंने अपने प्रचार कर्तव्यों से परे किसी भी व्यक्तिगत उपस्थिति या कार्यक्रम में शामिल होने का वादा नहीं किया था"।

जयपुर में फिक्की के एक कार्यक्रम में तृप्ति डिमरी की अनुपस्थिति ने कार्यक्रम में शामिल लोगों में आक्रोश पैदा कर दिया। एक बयान में, तृप्ति के आधिकारिक प्रवक्ता ने कहा कि वह अपनी आगामी रिलीज, विक्की विद्या का वो वाला वीडियो से संबंधित पूर्व प्रतिबद्धताओं के कारण कार्यक्रम में शामिल नहीं हुईं। बयान में यह भी उल्लेख किया गया है कि तृप्ति ने कार्यक्रम के लिए कोई अतिरिक्त शुल्क या भुगतान स्वीकार नहीं किया।

इस बीच, समझने वाली बात यह है कि बॉलीवुड उद्योग में प्रसिद्धि का खेल नया नहीं है और ज्यादातर जानबूझकर खेला जाता है जो या तो आगामी परियोजनाओं को बढ़ावा देने या दर्शकों का ध्यान खींचने के लिए होता है।