Home मनोरंजन गोविंदा के स्वास्थ्य का अपडेट: घुटने के दो इंच नीचे धंसी गोली...

गोविंदा के स्वास्थ्य का अपडेट: घुटने के दो इंच नीचे धंसी गोली की सर्जरी

2
0

Krushna Abhishek on Govinda: एक्टर गोविंदा (Govinda News) को मंगलवार सुबह 5 बजे गोली लग गई। उन्हें अपने ही रिवॉल्वर से पैर में गोली लगी, जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में हॉस्पिटल में एडमिट किया गया। यहां उनसे मिलने उनके बच्चे और बड़े भाई पहुंचे। उनके अलावा कश्मीरा शाह भी उन्हें देखने हॉस्पिटल में पहुंची। 

गोविंदा से मिलने नहीं आए कृष्णा
कश्मीरा अकेले ही गोविंदा से मिलने और उनका हालचाल लेने पहुंची थीं। उनके साथ कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) नहीं थे, जिनके आने की फैंस ने पूरी उम्मीद जताई थी। अब कृष्णा ने बताया है कि वह अपने मामा से मिलने क्यों नहीं आए। इसी के साथ उन्होंने उनकी हेल्थ पर अपडेट भी दी।

गोविंदा-कृष्णा के रिश्तों में रही है तनातनी
कृष्णा अभिषेक और गोविंदा के बीच लंबे समय तक तनातनी का माहौल रहा। दोनों के बीच कुछ पारिवारिक मतभेद रहे हैं, जिस कारण ये मामा-भांजे की जोड़ी किसी शो या फिल्म में साथ नजर नहीं आई। गोविंदा अगर कभी कपिल शर्मा शो में आए भी, तो तब जब कृष्णा का शूट न रहा हो। हालांकि, सारे मतभेद को दरकिरनार करते हुए वह भांजी आरती सिंह की शादी में आए, जिसके बाद गोविंदा और कृष्णा के बीच के रिश्तों में कुछ हद तक सुधार हुआ। 

कृष्णा ने बताया अब कैसी है मामा की तबियत
रिश्तों में सुधार के बाद कृष्णा ने मीडिया में आकर कहा था कि वह सब कुछ भूलकर नई शुरुआत के लिए तैयार हैं। वह अपनी नाराज मामी और मामा को मना लेंगे। वहीं, मंगलावर शाम उन्होंने गोविंदा की हेल्थ अपडेट देकर बताया कि उनके मामा अब ठीक हैं और कुछ ही दिनों में डिस्चार्ज हो जाएंगे।

बता दें कि इसके पहले गोविंदा के पैर से गोली निकालने वाले डॉ. अग्रवाल ने बताया कि एक्टर को 9मिमी की बुलट लगी है। उन्हें गोली घुटने से दो इंच नीचे लगी है। फिलहाल वह खतरे से बाहर हैं।

क्यों नहीं आए मामा से मिलने अस्पताल?
कृष्णा अभिषेक ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में बताया कि वह ऑस्ट्रेलिया में हैं। इसलिए अपने मामा से मिलने नहीं आ सके।