Home मनोरंजन गोविंदा की सेहत का हाल जानने अस्पताल पहुंची कश्मीरा शाह और भाई...

गोविंदा की सेहत का हाल जानने अस्पताल पहुंची कश्मीरा शाह और भाई कीर्ति कुमार

3
0

मंगलवार को तड़के सुबह पौने 5 बजे बॉलीवुड एक्टर गोविंदा के साथ एक बड़ा हादसा हो गया, जिसमें उनके पैर में गोली लग गई. ये गोली उनकी अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से लगी है. इस हादसे के तुरंत बाद ही एक्टर को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया. मौके पर पुलिस ने भी पहुंच कर उनकी लाइसेंसी रिवॉल्वर को अपने कब्जे में ले लिया. इस वक्त अस्पताल में उनका परिवार और पत्नी सुनीता आहूजा मौजूद है. 

इसी बीच उनकी बहू और कॉमेडियन-एक्टर कृष्णा अभिषेक के पत्नी कश्मीरा शाह गोविंदा से मिलने अस्पताल पहुंची. हालांकि, इस दौरान वो अकेले नजर आईं. जहां मीडिया ने उन्हें घेर लिया और सवाल जवाब करने लगी. लेकिन एक्ट्रेस गाड़ी में से निकल कर सीधा अस्पताल में अंदर चली गईं. वीडियो में एक्ट्रेस हल्के रंग के कुर्ते और खुले बालों में नजर आ रही हैं. साथ ही उनके फेस पर थोड़ी गंभीरता भी देखने को मिल रही है.

भाई कीर्ति कुमार भी मिलने पहुंचे

बहू कश्मीरा शाह के अलावा गोविंदा के भाई कीर्ति कुमार भी उनसे मिलने क्रिटिकेयर अस्पताल पहुंचे. हालांकि, गोविंदा की हालत अब स्थिर बताई जा रही है. उनके मैनेजर के मुताबिक, उनके पैर में गोली लगी है और फिलहाल वो खतरे से बाहर हैं. पुलिस के मुताबिक, गोविंदा के पास एक लाइसेंसी रिवॉल्वर है, जिससे गलती से गोली चल गई. बताया जा रहा है कि रिवॉल्वर का लॉक खुला हुआ था और जैसे ही वो नीचे गिरी, गोली चल गई, जो सीधे उनके पैर में जा लगी. ये घटना सुबह करीब 4:45 बजे की है, जब ने एयरपोर्ट के लिए निकल रहे थे. 

'मैं ठीक हूं, गोली निकाल दी गई है…' – गोविंदा 

इसी बीच गोविंदा ने बताया कि अब वो ठीक हैं. उन्होंने अपने फैंस और डॉक्टरों का शुक्रिया अदा किया. कांपती हुई आवाज में गोविंदा ने अपने फैंस के लिए एक ऑडियो मैसेज भेजा, जिसमें उन्होंने कहा, 'नमस्कार, प्रणाम… मैं गोविंदा हूं. आप सभी के आशीर्वाद, माता-पिता के आशीर्वाद और गुरु की कृपा से अब ठीक हूं. मुझे गोली लगी थी, लेकिन अब वो निकाल दी गई है. मैं यहां के डॉक्टर्स का और आपकी दुआओं का तहे दिल से शुक्रिया अदा करता हूं. आप सभी का बहुत-बहुत धन्यवाद'. 

अस्पताल के बाहर तैनात की भारी सिक्योरिटी

साथ ही अस्पताल के बाहर भारी सिक्योरिटी का पूरा इंतजाम किया गया है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में अस्पताल के बाहर बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों को देखा जा सकता है.