Home राजनीति मोदी जी 100 सालों तक हैं, तब तक राहुल गांधी बूढ़े हो...

मोदी जी 100 सालों तक हैं, तब तक राहुल गांधी बूढ़े हो जाएंगे:केंद्रीय मंत्री गिरिराज 

3
0

पटना,। बेगूसराय से बीजेपी सांसद और केंद्रीय कपड़ा मंत्री गिरिराज सिंह ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के हालिया बयान जिसमें खड़गे ने कहा था कि मैं तब तक नहीं मरूंगा, जब तक मोदी को सत्ता से हटा ना दूं। इस पर गिरिराज ने कहा कि इस बयान से साफ है कि खड़गे साहब राहुल गांधी के विरोधी हैं। मोदी जी 100 सालों तक हैं, और तब तक राहुल बूढ़े हो जाएंगे। ऐसी स्थिति में राहुल गांधी को इस पद तक पहुंचने का मौका ही नहीं मिलेगा।
गिरिराज ने खड़गे को चेतावनी देते हुए कहा कि पीएम मोदी का शासन देश की जनता के दिलों पर होगा और कोई भी सत्ता परिवर्तन करने में सफल नहीं हो सकता। उन्होंने कहा कि खड़गे साहब, एक बात समझ लीजिए, पीएम मोदी हजार सालों तक देश की जनता के दिलों पर राज करेंगे। कोई जिंदा रहे या मर जाए, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। मोदीजी गरीबों के मसीहा के रूप में जाने जाते हैं।
बता दें मल्लिकार्जुन खड़गे जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार करने जसरोटा गए थे, जहां मंच पर ही उनकी तबीयत बिगड़ गई थी। उनकी उम्र 83 वर्ष है, और उन्होंने स्वास्थ्य को लेकर अपनी टिप्पणी की थी। इस बयान ने राजनीतिक माहौल में हलचल मचा दी है, जहां बीजेपी और कांग्रेस के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरु हो गया है।