Home मनोरंजन श्रद्धा कपूर की “स्त्री 2” का जलवा, जान्हवी कपूर की “देवरा” पर...

श्रद्धा कपूर की “स्त्री 2” का जलवा, जान्हवी कपूर की “देवरा” पर भारी

3
0

जूनियर एनटीआर, सैफ अली खान और जान्हवी कपूर की फिल्म ‘देवरा: पार्ट 1’ इस हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ हो गई है. फिल्म ने पहले दिन बंपर कमाई की है, लेकिन हिंदी मार्केट में इसका रंग फीका ही रहा. जान्हवी और सैफ के होने के बावजूद फिल्म 10 करोड़ रुपये के आंकड़े तक भी नहीं पहुंच सकी. वहीं, श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म ‘स्त्री 2’ ने 44वें दिन भी अच्छी कमाई की है.

‘देवरा’ की पहली दिन की कमाई
देवरा: पार्ट 1 ने शुक्रवार को पहले दिन टोटल 82.5 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है. पर हिंदी में फिल्म महज़ 7.5 करोड़ रुपये का ही कारोबार कर सकी है. इसने सबसे ज्यादा 73.25 करोड़ रुपये तेलुगु से कमाए हैं. फिल्म के कन्नड़ वर्जन ने 35 लाख रुपये, तमिल ने एक करोड़ रुपये और मलयालम ने 40 लाख रुपये का बिज़नेस किया है. फिल्म को लेकर जिस तरह का बज़ था, उससे माना जा रहा था कि ये हिंदी में भी बंपर ओपनिंग हासिल करेगी. पर ऐसा हुआ नहीं है.

‘स्त्री 2’ की कमाई पर ‘देवरा’ का नहीं पड़ा कोई असर
श्रद्धा की ‘स्त्री 2’ ने 44वें दिन 90 लाख रुपये का बिज़नेस किया है. पहली नज़र में आपको ये कमाई कम लग सकती है, पर ये कम है नहीं. दरअसल ‘स्त्री 2’ का ये सातवां हफ्ता है. ऊपर से देवरा की रिलीज़ के बाद माना जा रहा था कि ‘स्त्री 2’ के लिए 10 लाख भी कमाना मुश्किल हो जाएगा. देवरा एक बड़े बजट की फिल्म है और इसकी स्टारकास्ट भी बड़ी है. मगर इन तमाम बातों को ‘स्त्री 2’ ने गलत साबित किया और उम्मीद से काफी अच्छी कमाई की है.

पहले पार्ट को मिला अच्छा रिस्पॉन्स
देवरा निर्देशन कोराताला शिवा ने किया है. ये फिल्म दो पार्ट में बनाई जाएगी. फिलहाल इसका पहला पार्ट ही आया है. फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है और समीक्षकों ने भी इसे ठीक ठाक नंबर दिए हैं. वहीं, ‘स्त्री 2’ का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है. इस हॉरर-कॉमेडी फिल्म में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर के अलावा पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी अहम रोल में हैं. ‘स्त्री 2’ अब तक वर्ल्डवाइड 829 करोड़ का बिज़नेस कर चुकी है.