Home देश – विदेश पत्नी को सुरक्षित महसूस कराना था, दुबई के इस शख्स ने खरीद...

पत्नी को सुरक्षित महसूस कराना था, दुबई के इस शख्स ने खरीद लिया 374 करोड़ का पूरा आइलैंड…

3
0

आपने अक्सर इस तरह की खबरें पढ़ी होंगी कि अपने साथी के प्रति अपना प्यार जताने के लिए लोग कुछ भी कर जाते हैं।

इस कड़ी में दुबई से एक वाकया सामने आया है जिसे सुनकर आपको हैरानी हो सकती है। दुबई में रहने वाली एक महिला ने दावा किया है कि उसके करोड़पति पति ने एक निजी द्वीप खरीदा है ताकि वह समुद्र तट पर सुरक्षित महसूस कर सके।

26 साल की सौदी अल नादक ने निजी द्वीप का एक Instagram वीडियो कैप्शन के साथ साझा किया: “POV: आप बिकनी पहनना चाहती थीं इसलिए आपके करोड़पति पति ने आपके लिए एक द्वीप खरीद दिया।”

सौदी दुबई के बिजनेसमैन जमाल अल नादक की ब्रिटिश मूल की पत्नी हैं। उन्होंने बताया कि वे एक फुलटाइम गृहिणी हैं। हाई-प्रोफाइल कपल की मुलाकात तब हुई जब वे दोनों दुबई में पढ़ाई कर रहे थे और अब तीन साल से अधिक समय से शादीशुदा हैं।

सौदी सोशल मीडिया पर एक इनफ्लूएंसर के रूप में भी जानी जाती हैं। वह अपने Instagram और TikTok अकाउंट पर अपनी रईस जीवनशैली को दिखाती रहती हैं।

आइलैंड खरीदने की वजह

सौदी अल नादक ने अब एक वीडियो बनाकर दावा किया है कि उनके पति ने एक पूरा द्वीप खरीदा है। यह वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो गया है जिसे एक सप्ताह से भी कम समय में 24 लाख से अधिक बार देखा गया है।

HT.com से बात करते हुए दुबई स्थित इनफ्लूएंसर ने कहा कि वह और उनके पति निवेश के रूप में एक द्वीप खरीदने की योजना बना रहे थे।

उन्होंने कहा, “हम कुछ समय से निवेश के लिए ऐसा करने की सोच रहे थे और मेरे पति चाहते हैं कि मैं समुद्र तट पर सुरक्षित महसूस करूं इसलिए उन्होंने यह द्वीप खरीदा है।”

सौदी ने गोपनीयता और सुरक्षा कारणों से द्वीप के सटीक जगह के बारे में बताने से इनकार कर दिया।

हालांकि उन्होंने कहा कि उनके पति जमाल ने निजी रिट्रीट के लिए 50 मिलियन डॉलर यानी लगभग 374 करोड़ रुपए खर्च किए हैं।

The post पत्नी को सुरक्षित महसूस कराना था, दुबई के इस शख्स ने खरीद लिया 374 करोड़ का पूरा आइलैंड… appeared first on .