Home देश – विदेश हरियाणा की धरती से अरविंद केजरीवाल ने BJP पर किया बड़ा वार

हरियाणा की धरती से अरविंद केजरीवाल ने BJP पर किया बड़ा वार

3
0

आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर जोर-शोर से प्रचार-प्रसार कर रहे है. मंगलवार को उन्होंने हरियाणा में रोड शो किया. इस दौरान उन्होंने जनता को संबोधित भी किया. केजरीवाल ने आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी ने उन्होंने इसलिए गिरफ्तार किया ताकी वह उन्हें एक चोर की तरह दिखा सकें. उन्होंने कहा कि अगर मैं चोर होता तो मेरे जेब में 3 हजार करोड़ रुपये होते.

अपने संबोधन में अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मेरी क्या गलती थी? मेरी गलती थी कि पिछले 10 सालों से मैं दिल्ली का मुख्यमंत्री था. मैं अच्छी सरकार बनाई. गरीब बच्चों के लिए अच्छे स्कूल बनाए. पहले दिल्ली में 7 से 8 घंटे बिजली कटती थी लेकिन अब 24 घंटे बिजली रहती है. मेरी गलती है कि मैंने दिल्ली और पंजाब में गरीबों के लिए बिजली मुफ्त कर दी.

“मैं चोर होता तो जेब में 3 हजार करोड़ होते”
बीजेपी पर निशाना साधते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि एक चोर और भ्रष्ट व्यक्ति बुजुर्गों के लिए मुफ्त तीर्थ यात्रा जैसी योजना नहीं ला सकता. हमारी सरकार ने दिल्ली में बिजली मुफ्त कर दी है, जिसमें बहुत सारा पैसा लगा है.

उन्होंने कहा, “अगर मैं चोर होता, तो मैं 3,000 करोड़ रुपये अपनी जेब में रख सकता था. मैंने गरीबों के बच्चों के लिए अच्छे स्कूल खोले. इसमें खर्चा हुआ. अगर मैं भ्रष्ट होता, तो मैं इसे अपनी जेब में रख सकता था.”

बेल मिलने के बाद केजरीवाल ने मुख्यमंत्री के पद से इस्तीफा दे दिया. आप नेता आतिशी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली. वहीं, केजरीवाल प्रचार-प्रसार में जुट गए है.

“हरियाणा के बेटे को सेवा करने का मौका दें”
केजरीवाल ने कहा, “जेल में उन्होंने मुझे तोड़ने की कोशिश की लेकिन ये नहीं जानते कि मैं हरियाणा का हूं. आप किसी को भी तोड़ सकते हैं लेकिन हरियाणा वालों को नहीं तोड़ सकते. हरियाणा के इस बेटे ने पूरे देश और दुनिया में नाम रौशन किया. दिल्ली और पंजाब में सरकार बनाई. अब हरियाणा का सेवा करने का मौका दिजिए.”