Home देश – विदेश सरकारी स्कूल में शिक्षक की छात्राओं के साथ बदसलूकी, आरोपी शिक्षक पुलिस...

सरकारी स्कूल में शिक्षक की छात्राओं के साथ बदसलूकी, आरोपी शिक्षक पुलिस हिरासत में

3
0

गाजियाबाद के थाना मुरादनगर के सरकारी जूनियर हाई स्कूल से गुरु-शिष्य के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां स्कूल में पढ़ाने वाला  शिक्षक ही छात्राओं के साथ गंदी हरकत कर रहा था. इस घटना के बारे में छात्राओं के परिजनों को पता लगने के बाद आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

मुरादनगर के सरकारी जूनियर हाई स्कूल में पढ़ाने वाला राजू सैफी नाम का शिक्षक स्कूल में पढ़ने वाली छात्राओं के साथ बदसलूकी करता था. इस घटना के बारे में जब छात्राओं के परिजनों को पता चला तो उन्होंने इसकी शिकायत अधिकारियों से की. इस मामले में एक्शन लेते हुए बेसिक शिक्षा अधिकारी ने मामले की जांच के लिए कमेटी की गठन किया और उन्हें 14 दिन के भीतर इसकी रिपोर्ट सौंपने को कहा. वहीं आरोपी शिक्षक पर एक्शन लेते हुए उसका तबादला दूसरी स्कूल में कर दिया.

शिक्षक का तबादला दूसरी स्कूल में होने के बाद भी पीड़ित छात्राओं को परिजन कार्रवाई से संतुष्ट नजर नहीं आए. उन्होंने इस घटना की शिकायत उच्च अधिकारियों से की. मामले की गंभीरता को देखते हुएओ उच्च अधिकारियों ने तुरंत इस मामले के संज्ञान में लिया और पुलिस जांच के आदेश दिए गए. पुलिस ने जांच करते हुए आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं मामले की आगे जांच की जा रही है.