Home मनोरंजन परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने खास अंदाज में सेलिब्रेट की पहली...

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने खास अंदाज में सेलिब्रेट की पहली वेडिंग एनिवर्सरी

3
0

अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी को एक साल हो गया है। कल 24 सितंबर 2024  को कपल ने अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी खास अंदाज में सेलिब्रेट की। इसकी झलकियां आज परिणीति ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए फैंस के साथ साझा की हैं। इसके साथ परिणीति ने राघव चड्ढा के लिए लव नोट भी लिखा है। परिणीति चोपड़ा ने सोशल मीडिया पोस्ट पर लिखा, 'हमने कल शांत दिन बिताया, जहां केवल हम दोनों ही थे'।

परिणीति चोपड़ा ने सोशल मीडिया पोस्ट पर लिखा, 'हमने कल शांत दिन बिताया, जहां केवल हम दोनों ही थे। हमने आप सभी के भेजे बधाई संदेशों को पढ़ा, हम आपकी शुभकामनाओं के लिए आभारी हैं। रागाई- मुझे नहीं पता कि तुम्हें पाने के लिए मैंने पिछले जन्म में और इस जन्म में क्या किया है'।

उन्होंने आगे लिखा 'मेरी शादी एक जेंटलमैन, एक अच्छे दोस्त, सेंसेटिव पार्टनर से हुई है। आप एक ईमानदार इंसान, सबसे अच्छे बेटे, दामाद हैं। आपका देश और काम के प्रति समर्पण मुझे बहुत ही प्रेरित करता है। मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं। हम और पहले क्यों नहीं मिले थे? हैप्पी एनिवर्सरी राघव। हम एक ही हैं'।

परिणीति चोपड़ा ने पति राघव के साथ एनिवर्सरी पर बीच पर समुद्र के किनारे शांत दिन बिताया। परिणीति ने जो फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है इसमें वो अपने पति के साथ समुद्र के किनारे बैठी नजर आ रही हैं। रेत पर लिखा है- 'हैप्पी एनिवर्सरी'।
 
एक अन्य फोटो में परिणीति चोपड़ा राघव के साथ रोमांटिक मोमेंट शेयर करती नजर आ रही हैं। दोनों शाम के समय साथ में बीच के किनारे दिखाई दे रहे हैं। परिणीति ने फोटो के साथ एक वीडियो भी शेयर किया है, इसमें वो पति राघव के साथ बीच के किनारों पर चलती नजर आ रही हैं। दोनों साथ में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं।