Home छत्तीसगढ़ 19 घंटों में पुलिस ने धरदबोचा मरीन ड्राइव हत्याकांड के तीन आरोपियों...

19 घंटों में पुलिस ने धरदबोचा मरीन ड्राइव हत्याकांड के तीन आरोपियों को

7
0

रायपुर

सोमवार की सुबह थाना तेलीबांधा क्षेत्रांतर्गत मरीन ड्राइव में जशपुर से आये ड्राइवर की हत्या के मामले में पुलिस ने 19 के घंटे के भीतर वारदात के आरोपियों को मोवा पंडरी से धरदबोचा। पकड़े गये सभी आरोपी सिविल थानाक्षेत्र के गांधीनगर के रहने वाले आदतन अपराधी हैं।

उल्लेखनीय है कि सोमवार की सुबह जशपुर से सरकारी अफसरों को लेकर रायपुर आये कार चालक ईश्वर राजवाड़े से लूटपाट कर उसकी धारदार हथियार से हत्या कर आरोपी फरार हो गये। शहर व्यवस्तम इलाके में दिनदहाड़े हुई वारदात के बाद पुलिस हरकत में आई और आरपियों की तलाश वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन में एण्टी क्राईम एण्ड साईबर यूनिट की 10 विशेष टीम का गठन कर आरोपियों की पतासाजी करना प्रारंभ किया गया।

टीम के सदस्यों द्वारा घटना स्थल तथा उसके आस-पास के सी.सी.टी.व्ही. कैमरों के फुटेजो का अवलोकन करते हुए आरोपियों के भागने का लोकेशन मोवा पण्डरी की ओर पाया गया । जिस पर पुलिस टीम के सदस्यों द्वारा मोवा पण्डरी क्षेत्र का सघन चेकिंग करते हुए 19 घंटों के भीतर प्रकरण में संलिप्त सभी तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया। पकड़े गये आरोपी रोहित बघेल पिता शल्लू बघेल, सूरज उर्फ खिड़की हरीश बघेल सिविल लाईन थानाक्षेत्र गांधी नगर के रहने वाले।