Home मनोरंजन “Devara” से जूनियर NTR ने बनाया अनोखा रिकॉर्ड

“Devara” से जूनियर NTR ने बनाया अनोखा रिकॉर्ड

6
0

Devara को रिलीज होने में सिर्फ 3 दिन का वक्त बचा है. इस समय हर तरफ एक ही नाम की गूंज है, वो हैं Junior NTR. फिल्म 27 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. फिल्म को लेकर माहौल सेट हो चुका अब बस पिक्चर की रिलीज का इंतजार है. Junior NTR. के अपोजिट फिल्म में जान्हवी कपूर काम कर रही हैं. वहीं सैफ अली खान एंट्री हीरो का किरदार निभा रहे हैं. इंडिया में फिल्म की प्री-बुकिंग शुरू हो चुकी है, पर विदेशों में तेजी के साथ प्री-बुकिंग हो रही है. इस फिल्म की रिलीज से पहले Junior NTR. ने बड़ा रिकॉर्ड बना लिया है. वो पहले इंडियन एक्टर बन गए हैं, जिनकी फिल्म ने प्री-सेल्स में बैक-टू-बैक 2 मिलियन डॉलर का आंकड़ा पार कर लिया हो. Junior NTR. की फिल्म को कोरटाला शिवा बना रहे हैं, जो अपने क्रिएटिव विजन के लिए जाते हैं. कुछ वक्त पहले फिल्म का ट्रेलर आया था, जिसे गजब का रिस्पॉन्स मिला था. फिल्म में Junior NTR. डबल रोल में दिखाई देने वाले हैं. हाल ही में Odeon में फिल्म की प्री-बुकिंग शुरू कर दी गई है. वहीं अमेरिका में तो हफ्ते पहले से ही बुकिंग शुरू कर दी गई थी. इसी बीच मेकर्स ने एक पोस्ट शेयर कर जानकारी दी है.

Junior NTR. की फिल्म ‘देवरा’ को 300 करोड़ के बजट से तैयार किया गया है. खूब सारा ड्रामा और एक्शन देखने को मिलने वाला है. जिसकी एक झलक देखने को मिल चुकी है. न सिर्फ ट्रेलर बल्कि टीजर को भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. इससे पता लगा कि फिल्म का प्रीमियर अमेरिका में 26 सितंबर से शुरू होगा. इसी बीच Junior NTR. लगातार दो फिल्मों की प्री-सेल में 2 मिलियन डॉलर का आंकड़ा पार करने वाले पहले भारतीय एक्टर बन गए हैं. हालांकि, इससे पहले ग्लोबल लेवल पर एस.एस राजामौली की फिल्म RRR को गजब का रिस्पॉन्स मिला था. इस फिल्म में Junior NTR. के अलावा राम चरण ने काम किया था. अमेरिका में फिल्म के प्री-सेल्स को देखते हुए मेकर्स भी एक्साइटेड हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म पहले दिन जबरदस्त कमाई करने वाली है. Junior NTR. की फिल्म को लेकर साल की शुरुआत से ही तगड़ा माहौल बना हुआ है. इस साल की मच अवेटेड फिल्म है. पूरी टीम मिलकर फिल्म का जोरों-शोरों ने प्रमोशन कर रही है.

इस फिल्म से सैफ अली खान और जान्हवी कपूर साउथ डेब्यू करने वाले हैं. हाल ही में प्रमोशंस के दौरान सैफ अली खान ने बताया था कि ‘ओमकारा’ की वजह से उनके हाथ यह फिल्म लगी है. दरअसल Junior NTR. और कोरटाला शिवा को लंगड़ा त्यागी का किरदार काफी पसंद था. इसी बेसिस पर उन्होंने सैफ अली खान की फिल्म में एंट्री करवाई. वहीं जान्हवी कपूर को करण जौहर के बोलने पर अप्रोच किया गया था. फिल्म के दूसरे पार्ट में दोनों के किरदार की कहानी अच्छे से दिखाई जाएगी.