Home मनोरंजन Bigg Boss 18: सलमान ने बताया इस बार क्या होगा अलग, बिग...

Bigg Boss 18: सलमान ने बताया इस बार क्या होगा अलग, बिग बॉस देखेंगे घरवालों का फ्यूचर

2
0

टीवी का विवादित शो बिग बॉस बहुत जल्द आपके मनोरंजन के लिए वापस आने वाला है।'बिग बॉस'18 का लोगों में जबरदस्त क्रेज है। एक-एक करके जहां कंटेस्टेंट के नाम सामने आ रहे हैं वहीं अब इसका एक नया प्रोमो भी रिलीज हो चुका है। पिछले प्रोमो में जहां लोगों को सिर्फ लोगो देखने को मिला था,नए प्रोमो में और भी चीजें क्लियर हो गई हैं।

जारी हुआ शो का नया प्रोमो

शो में सलमान खान होस्ट के तौर पर नजर आएंगे और इस बार बिग बॉस कंटेस्टेंट का भविष्य देख पाएंगे जिससे इस बार का सीजन और भी रोमांचक होने वाला है। प्रोमो शेयर करते हुए कलर्स टीवी ने कैप्शन में लिखा- इस बार घर में भूचाल आएगा, क्योंकि बिग बॉस में टाइम का तांडव आएगा। मतलब साफ है कि टाइम का तांडव थीम के साथ बिग बॉस न केवल कंटेस्टेंट्स का प्रेजेंट बल्कि उनका फ्यूचर भी देख पाएंगे।

क्या होगा इस सीजन में नया?

प्रोमो की शुरुआत सलमान के वॉइस ओवर के साथ होती है जहां वो पब्लिक को शो की थीम और उसमें क्या होने वाला है इससे रूबरू करवाते हैं। वीडियो में वो कहते हैं,' ये आंख देखती भी थी और दिखाती भी थी, लेकिन सिर्फ आज का हाल। अब खुलेगी एक ऐसी आंख जो लिखेगी इतिहास का पल। देखेगी यह आने वाला कल।'

इस सीजन में तकनीक का जमकर इस्तेमाल होगा जिसकी मदद से घरवालों के रवैये और उनके दिमाग में क्या चल रहा है इसका पता भी बिग बॉस लगाएंगे। इसी के साथ शो शुरू होने की ऑफिशियल डेट भी रिवील कर दी गई है। 6 अक्टूबर से रात 9 बजे आप इसे कलर्स टीवी पर देख सकेंगे।