Home मनोरंजन शादी के मैसेज मिलने से हैरान है तृप्ति डिमरी

शादी के मैसेज मिलने से हैरान है तृप्ति डिमरी

3
0

मुंबई। अभिनेत्री तृप्ति डिमरी को शादी के कई प्रस्ताव मिल रहे हैं। ताजा इंटरव्यू में तृप्ति ने बताया कि सोशल मीडिया पर उन्हें शादी के मैसेज भेजे जा रहे हैं, जिससे वह हैरान हैं। एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि यह उनके लिए एक नई और अजीब स्थिति है।
अभी हाल ही में तृप्ति ने अपनी आगामी फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो के प्रमोशन के दौरान अपने लुक को सोशल मीडिया पर शेयर किया था। इसमें उन्होंने फ्लोरल साड़ी के साथ मैचिंग दुपट्टा और सनग्लास पहना था। इस वीडियो में उनसे पूछा गया कि क्या वह अपने 60 के दशक का सपना जी रही हैं, जिस पर उन्होंने हंसते हुए हां में जवाब दिया। फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो में तृप्ति डिमरी के साथ राजकुमार राव, मल्लिका शेरावत, विजय राज और मुकेश तिवारी जैसे सितारे भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को काफी पसंद आया है, जो हंसी और रोमांस से भरपूर है। ट्रेलर में राजकुमार राव का किरदार विक्की अपनी पत्नी विद्या से सुहागरात को यादगार बनाने की बात करता है, और अंग्रेजों की तरह उनकी रात की रिकॉर्डिंग करने का विचार साझा करता है। लेकिन कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब वह सीडी चोरी हो जाती है, और फिर शुरू होती है उसकी तलाश।
फिल्म का निर्देशन राज शांडिल्य ने किया है, जो ड्रीम गर्ल और ड्रीम गर्ल 2 जैसी हिट फिल्मों के लिए मशहूर हैं। फिल्म की ज्यादातर शूटिंग ऋषिकेश में की गई है और इसे अप्रैल 2024 में रिलीज किया जाएगा। तृप्ति डिमरी, जो इससे पहले रणबीर कपूर के साथ एनिमल में नजर आई थीं, अब अपने आगामी प्रोजेक्ट्स जैसे भूल भुलैया 3, धड़क 2 फिल्म के लिए भी तैयार हैं।