Home खेल बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए भारतीय टीम में नहीं हुआ...

बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए भारतीय टीम में नहीं हुआ बदलाव

3
0

चेन्नई। बांग्लादेश के खिलाफ कानपुर में होने वाले दूसरे क्रिकेट टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम घोषित कर दी गयी है। इस मैच के लिए चयनकर्ताओं ने भारतीय टीम में कोई बदलाव नहीं करते हुए उन्हीं खिलाड़ियों को बरकरार रखा है जो पहले टेस्ट में उतरे थे। भारतीय टीम ने जिस प्रकार पहले टेस्ट में शानदार जीत दर्ज की उससे भी चयनसमिति को बदलाव की जरुरत नहीं लगी।
भारतीय टीम ने रविवार को मैच के चौथे दिन की शुरुआती सत्र में ही 280 रनों से बड़ी जीत दर्ज की। चयनसमित हालांकि दूसरे टेस्ट के बाद होने वाले सीमित ओवरों के मुकाबले के लिए व्यस्त टेस्ट कार्यक्रम को देखते हुए प्रमुख तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और कुछ अन्य खिलाड़ियों को आराम दे सकती है। बीसीसीआई ने कहा, ‘पुरुष चयन समिति ने बांग्लादेश के खिलाफ आईडीएफसी फर्स्ट बैंक टेस्ट श्रृंखला के दूसरे मैच के लिए वही टीम बरकरार रखी है जो पहले टेस्ट में शामिल थी। दूसरा टेस्ट मैच 27 सितंबर से 1 अक्टूबर के बीच खेला जाएगा। भारतीय टीम इस सीरीज में 1-0 से आगे है।
दूसरे टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम इस प्रकार है :
रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जयसवाल, शुभमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल, सरफराज खान, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), आर अश्विन, रविंद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, आकाश दीप, जसप्रीत बुमराह, यश दयाल।