Home देश – विदेश तिरुपति बालाजी मंदिर प्रसाद मामले में अमूल ने पुलिस में की शिकायत

तिरुपति बालाजी मंदिर प्रसाद मामले में अमूल ने पुलिस में की शिकायत

3
0

अहमदाबाद। तिरुपति बालाजी मंदिर में प्रसाद के रूप में दिए गए घी में मिलावट के आरोप को लेकर अमूल ने अहमदाबाद की साइबर क्राइम ब्रांच में शिकायत दर्ज कराई है। गुजरात कॉपरेटिव मिल्क मार्केटिंग फेडरेशन के एमडी जयेन मेहता ने बताया कि आंध्र प्रदेश के तिरुपति देवस्थानम में मिली घी में मिलावट का आरोप लगाया गया है और कुछ लोगों ने इसे अमूल के घी के रूप में प्रचारित किया है।
अपनी शिकायत में जयेन मेहता ने कहा, कि यह मामला अमूल से जुड़े छत्तीस लाख परिवारों के लिए गंभीर है। हम यह स्पष्ट करना चाहते हैं कि अमूल ने कभी भी तिरुपति देवस्थानम को घी की आपूर्ति नहीं की है। हमारे उत्पाद उच्च गुणवत्ता के हैं और सबसे उच्च मानकों पर पास होते हैं। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर फैल रहे दुष्प्रचार को रोकने के लिए एफआईआर दर्ज कराई गई है।
अमूल ने इससे पहले एक बयान में स्पष्ट किया था कि उन्होंने तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम (टीटीडी) को घी की आपूर्ति नहीं की है। कंपनी ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर जारी पोस्ट में कहा, कि हमने कभी भी टीटीडी को अमूल घी की आपूर्ति नहीं की है। अमूल के पोस्ट में आगे कहा गया कि उनका घी अत्याधुनिक उत्पादन सुविधाओं में तैयार किया जाता है, जो आईएसओ प्रमाणित हैं।