Home देश – विदेश एलिवेटेड रोड: पिलर पर स्कूटी गिरने से युवती हुई घायल, हाथ-पैर में...

एलिवेटेड रोड: पिलर पर स्कूटी गिरने से युवती हुई घायल, हाथ-पैर में आई गंभीर चोटें

2
0

एलिवेटेड रोड पर निठारी के पास कार की टक्कर से स्कूटी सवारी युवती उछलकर पीयर कैप पर गिर गई। इसके बाद युवती को बचाने के लिए पीछे से आ रहे बाइक सवार दो युवक भी पिलर पर कूद गए। इसके बाद तीनों लोग 35 फीट ऊंचे पिलर पर फंस गए। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस और अग्निशमन विभाग की टीम पहुंची और हाइड्रोलिक प्लेटफार्म की मदद से तीनों को सकुशल नीचे उतार गया। हादसे में युवती के पैर में चोट लगी है और वह काफी डरी हुई है। एडीसीपी मनीष मिश्रा ने बताया कि युवती की पहचान किरण के रूप में हुई है और वह नोएडा से गाजियाबाद की तरफ जा रही थी। घायल युवती को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत में सुधार हो रहा है।

स्थानीय लोगों ने किया रेस्क्यू 
मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने लड़की की मदद की। लड़की को बचाने के लिए दो युवक एलिवेटेड सड़क से पिलर पर निचे उतरे और उसे बचाया। लड़की गंभीर रूप से घायल हो गयी है। लड़की को रेस्क्यू कर हॉस्पिटल भेज दिया गया है। उसके हाथ और पैर में गंभीर चोट आयी है।

वैगनार ने मारी टक्कर 
हादसे की सूचना पुलिस को दी गयी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और दमकल कर्मचारी मौके पर पहुंचे। उन्होंने लड़की को रेस्क्यू किया। पुलिस ने लड़की को रेस्क्यू कर हॉस्पिटल भेज दिया है। सूचना के अनुसार वैगनार ने लड़की के स्कूटी में टक्कर मारी थी जिसकी वजह से लड़की निचे पिलर पर आ गिरी। लड़की से हम कुछ सवाल करेंगे और उसके बाद उचित कार्यवाई की जाएगी।