Home देश – विदेश झारखंड में अमित शाह का जोरदार भाषण, सुरक्षा को प्राथमिकता

झारखंड में अमित शाह का जोरदार भाषण, सुरक्षा को प्राथमिकता

7
0

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को साहिबगंज से 2024 के झारखंड विधानसभा चुनाव से पहले BJP की परिवर्तन यात्रा की शुरुआत करते हुए हेमंत सोरेन सरकार और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि यह परिवर्तन यात्रा झारखंड में गांव-गांव और घर-घर तक जाएगी. उन्होंने घुसपैठिओं पर हमला बोलते हुए कहा कि आप राज्य में BJP की सरकार बनाएं. घुसपैठियों को उल्टा लटकाकर सीधा काम करने के लिए बाध्य कर देंगे. उन्होंने कहा कि झारखंड की सरकार को बदल दो. वह वादा करते हैं कि एक-एक घुसपैठिए को चुन-चुनकर झारखंड से राज्य से बाहर निकाल देंगे.

अमित शाह ने हेमंत सोरेन सरकार पर बोला हमला
उन्होंने कहा कि झारखंड गठन पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ने की थी, लेकिन यहां झारखंड मुक्ति मोर्चा की हेमंत सोरेन सरकार ने जन-कल्याण के बदले घुसपैठियों के कल्याण की योजना बनायी है और यह सरकार उसी योजना पर काम कर रही है.

हेमंत सोरेन सरकार का ध्यान जन-कल्याण से हटकर….
उन्होंने करहा कि परिवर्तन केवल सीएम का करना नहीं है, बल्कि परिवर्तन झारखंड में लाना है. भ्रष्टाचार वाली सरकार को हटाकर भ्रष्टाचार मुक्त सरकार को लाना उनकी प्राथमिकता है. अमित शाह आदिवासियों और उनके संस्कार को घुसपैठियों के हाथों से तबाह होने से बचाने के लिए नयी सरकार को लाना है. शाह ने राज्य की आदिवासी संस्कृति की रक्षा पर जोर दिया.