Home खेल सानिया मिर्जा ने बेबी शावर में पहनी ऐसी ड्रेस, फैन्स ने किया...

सानिया मिर्जा ने बेबी शावर में पहनी ऐसी ड्रेस, फैन्स ने किया ट्रोल

843
0

नई दिल्ली: भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा अपने पहले बच्चे के जन्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. जब से सानिया ने अपने बच्चे की जन्म के बारे में जानकारी दी है. तभी से वह लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं.

इस बार सानिया मिर्जा अपने बेबी शावर की ड्रेस को लेकर चर्चा में छाई हुई हैं. दरअसल, यह सानिया मिर्जा का दूसरा बेबी शावर का फंक्शन था. इस बार सानिया का बेबी शावर उनके पति शोएब मलिक के साथ था.

बता दें कि इससे पहले हुए बेबी शावर में मैच की वजह से शोएब मलिक शामिल नहीं हो पाए थे. सानिया मिर्जा का पहला बेबी शावर भी काफी अलग तरह का था. इस बेबी शावर में सानिया मिर्जा एलिमल थीम की ड्रेस में नजर आईं थी. इस बेबी शावर में सानिया ने शोएब को काफी मिस किया था.

इस बार सानिया मिर्जा और शोएब मलिक एक साथ बेबी शावर में शामिल हुए. यह बेबी शावर हैदराबाद में हुआ, जिसमें राजस्थानी खाना परोसा गया.

लेकिन इस बेबी शावर में सानिया मिर्जा अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर काफी ट्रोल हुईं. यूजर्स ने सानिया की ड्रेस सेंस को पुअर बताया और लिखा कि सानिया इस ड्रेस में बहुत मोटी लग रही है.

दरअसल, इन तस्वीरों में वह गर्भवस्था के दौरान शरीर में आए बदलावों के चलते काफी भारी लग रही हैं. ऐसे में यूजर्स ने सानिया को लेकर काफी कमेंट किए हैं.