Home मनोरंजन Bigg Boss 12 : नेहा पेंडसे की तबीयत बिगड़ी, हो सकती हैं...

Bigg Boss 12 : नेहा पेंडसे की तबीयत बिगड़ी, हो सकती हैं घर से बाहर

294
0

मुंबई. टीवी शो बिग बॉस 12 के घर से एक नयी खबर यह आ रही है. इस हफ्ते जो इविक्शन वीकेंड के वार के दिन होते थे उस दिन इविक्शन नहीं आया है.

हालांकि अब तक यह खबर सामने नहीं आयी है कि इस बार घर से कौन सा सदस्य बाहर जायेगा

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार खबर है कि नेहा पेंडसे, जो कि इस वक्त घर में काफी अच्छा खेल रही थीं, उनकी अचानक उनकी तबियत बिगड़ गई है.

उन्हें सेहत को लेकर परेशानी हो रही है और खबर है कि उन्हें वर्टिगो अटैक आया है. इसके बाद मुमकिन है कि वह घर से बाहर जाएं.

जी हां, खबर है कि सेहत ठीक न होने की वजह से वह शो से अचानक बाहर हो सकती हैं. हालांकि इस बात को लेकर कोई ऑफिशियल एनाउंसमेंट नहीं किया गया है. ऐसे में नेहा का नाम नॉमिनेशन में तो शामिल है ही. सो, इस बार वही शो से बाहर हो सकती हैं.

अब ऐसे में घर की एक प्रभावशाली प्रतिभागी घर से बाहर होते नजर आएगी. नेहा पेंडसे ने पिछले दिनों खुलासा किया था कि वह पिछले 20 वर्षों से अधिक अभिनय की दुनिया में सक्रिय हैं और उन्होंने 7 से अधिक भाषाओं में अब तक काम किया है l

इस बारे में नेहा पेंडसे कहती हैं “तो ऐसी हूँ मैं नेहा पेंडसे, थोड़ी पागल, थोड़ी झगड़ालू, थोडा मालूम नहीं क्या, पर मन से और बहुत अधिक प्रेम करनेवाली l मैं पिछले 20 वर्षों से अधिक से काम कर रही हूँ l

Bigg Boss 12 मैंने 7 से अधिक भाषाओँ से जुड़े प्रोजेक्ट में काम किया है जिनमें हिंदी, मराठी, इंग्लिश, मलयालम, तेलुगु, कन्नड़ और तमिल शामिल हैl मेरे बारे में किसी को भी नहीं पता होगा कि मैं एक सर्टिफाइड पिस्टल शूटर हूँl तो बच के रहनाl

बता दें कि मंगलवार के टेलीकास्ट में आपने देखा कि दीपक और सौरभ के बीच खूब बहस हुई है. दीपक ने सौरभ को झूठा और फर्जी कहा है. इतना ही नहीं उन्होंने सौरभ को गाली देते हुए अपशब्द कहे जिसे सुनकर सौरभ ने भी अपना काबू खो दिया और वह दीपक को मारने के लिए दौड़ गये थे. शिवाशिष, दीपिका और सृष्टि ने उन्हें रोका. लेकिन वह दीपक को मारने के लिए बढ़ रहे थे. इस खींचतान में सौरभ के कपड़े तक फट गए थे.