Home राजनीति वायनाड त्रासदी को थरूर ने बताया यादगार दिन, बीजेपी समेत यूजर्स ने...

वायनाड त्रासदी को थरूर ने बताया यादगार दिन, बीजेपी समेत यूजर्स ने लगाई क्लास

8
0

नई दिल्ली। वायनाड में इस वक्त लोग भूस्खलन त्रासदी की मार झेल रहे हैं और परेशान हैं। अभी भी वहां कई लोग लापता हैं जिसकी तलाश में बचाव टीमें जुटी हुई हैं। इसी बीच कांग्रेस नेता शशि थरूर भूस्खलन प्रभावित वायनाड में राहत कार्य का एक वीडियो शेयर करने के बाद लोगों के निशाने पर आ गए हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए तिरुवनंतपुरम के सांसद थरूर ने लिखा-वायनाड में एक यादगार दिन की कुछ यादें। इसके बाद सोशल मीडिया पर लोग उनकी आलोचना करने लगे। लोगों की आपत्ति यादगार शब्द पर थी। 
लोगों की आलोचनाओं को देखते हुए शशि थरूर ने यादगार शब्द के अपने इस्तेमाल का बचाव करते हुए इसका अर्थ भी समझाया है। शेयर किए गए वीडियो में थरूर को ट्रक से राहत सामग्री उतारते हुए दिखाया गया है इसके बाद राहत शिविरों और भूस्खलन प्रभावित स्थानों पर उनके दौरे की तस्वीरें भी दिखाए गई हैं। शशि थरूर ने लिखा-सभी ट्रोल्स के लिए यादगार की परिभाषा कुछ ऐसा जो यादगार हो, याद करने या याद रखने लायक हो, क्योंकि यह खास या अविस्मरणीय हो। मेरा बस इतना ही मतलब था।
बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने कांग्रेस नेता शशि थरुर की इस पोस्ट के लिए उन पर हमला बोलते हुए कहा कि शशि थरूर के लिए मौतें और आपदा यादगार हैं। वहीं, अन्य यूजर्स ने भी यादगार शब्द के लिए थरूर की खिंचाई की है। एक अन्य यूजर ने शशि थरूर पर निशाना साधते हुए कहा कि तीन सौ से ज़्यादा लोगों की जान चली गई और आप इसे यादगार दिन कह रहे हैं।