Home देश – विदेश कान को फाड़ती हुई निकलेगी गोली, 3 महीने पहले ही ट्रंप पर...

कान को फाड़ती हुई निकलेगी गोली, 3 महीने पहले ही ट्रंप पर हमले की हो गई थी भविष्यवाणी; वीडियो वायरल…

6
0

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर चुनाव से पहले जानलेवा हमले को लेकर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो मार्च 2024 का है जिसमें एक पादरी ने हमले को लेकर एकदम सटीक भविष्यवाणी की थी।

इसके अलावा पादरी ने राष्ट्रपति चुनाव के परिणाम को लेकर भी कई बातें कही थीं। ईसाई पादरी ने पहले ही बता दिया था कि जनसभा के दौरान डोनाल्ड ट्रंप पर हमला होगा और गोली कान को फाड़ती हुई निकल जाएगी। पादरा का नाम ब्रैंडन बिग्स है।

यह वीडियो मार्च 2024 में यूट्यूड पर शेयर किया गया था। 

उन्होंने कहा था कि ईश्वर ने उन्हें बताया है कि आगे क्या होने वाला है। बिग्स कहते हैं कि उन्होंने देखा कि अमेरिका में घृणा आग की तरह फैली है और ट्रंप एक बार फिर उठ खड़े होते हैं।

उन्होंने कहा, मैंने देखा कि डोनाल्ड ट्रंप पर जानलेवा हमला होता है। गोली उनके कान को फाड़ती हुई निकल जाती है। यह सिर के काफी करीब से निकलती है। मैंने देखा कि वह घुटनों के बल बैठ गए और ईश्वर से प्रार्थना करनी शुरू कर दी। 

बता दें कि 78 साल के डोनाल्ड ट्रंप एक रैली के दौरान भाषण दे रहे थे तभी उनपर जानलेवा हमला हुआ। गोली उनके कान के पास से निकली।

इसके बाद देखा गया कि उनके कान से खून निकल रहा है। सुरक्षा कर्मियों ने उन्हें घुटने के बल पोडियम के पीछे बैठा दिया। इसके बाद ट्रंप एक बार फिर खड़ हुए और बोले, फाइट, फाइट। 

चुनाव परिणाम को लेकर क्या भविष्यवाणी
बहुत सारे यूजर सोशल मीडिया पर बिग्स की क्लिप शेयर कर रहे हैं। बता दें कि बिग्स का यूट्यूब चैनल भी है। उन्होंने डोनाल्ड ट्रंप की जीत की भी भविय्षयावाणी की है। उन्होंने यह भी कहा कि अमेरिका में बेहद भयावह मंदी आएगी। आगे का समय बहुत कठिन होने वाला है। वहीं हमले के बाद ट्रंप ने कहा है कि वह डरेंगे नहीं और अपने आगे के कार्यक्रम भी स्थगित नहीं करेंगे। 

The post कान को फाड़ती हुई निकलेगी गोली, 3 महीने पहले ही ट्रंप पर हमले की हो गई थी भविष्यवाणी; वीडियो वायरल… appeared first on .