Home देश – विदेश पटना के बोरिंग रोड पर चार मंजिला इमारत में लगी भीषण आग,...

पटना के बोरिंग रोड पर चार मंजिला इमारत में लगी भीषण आग, मचा हड़कंप

12
0

पटना के पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र के बोरिंग रोड पर एक चार मंजिला इमारत में भीषण आग लग गई। आग लगते ही इलाके में अफरातफरी मच गई। फौरान पाटलिपुत्र और एसकेपुरी थाने की पुलिस ने फायर ब्रिगेड की टीम को बुलाया। दमकल की पांच गाड़ियों की मदद से आग पर काबू पाने की कोशिश जारी है। 

एसी ब्लास्ट करने की बात भी कर रहे लोग

बताया जा रहा है यमुना अपार्टमेंट के पीछे पश्चिमी आनंद पूरी इलाके की गली नंबर 12-D स्थित सुपर सिटी इन्क्लेव बिल्डिंग में शनिवार दोपहर करीब पौने तीन बजे भीषण आग लग गई। आग में फंसने के कारण युवती समेत चार लोग छत पर चढ़ गए। वह कूदकर दूसरे छत पर जाने की कोशिश कर रहे थे लेकिन फायर ब्रिगेड की टीम ने चारों को रेस्क्यू कर बचा लिया। कुछ लोग एसी ब्लास्ट करने की बात भी कर रहे हैं। 

चौथे प्लोर से आग की तेज लपटें निकलने लगी

लोगों का कहना है कि अचानक सुपर सिटी इन्क्लेव बिल्डिंग के चौथे प्लोर से आग की तेज लपटें निकलने लगी। जब हमलोग हमलोग बाहर निकले बिल्डिंग में फंसे चार लोग जोड़-जोड़ से चिल्लाने लगे। इसके बाद हमलोगों ने फौरन पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचना दी। फायर ब्रिगेड की टीम आई और चारों को बचा लिया। इसके बाद आसपास के घर के लोगों को भी बाहर निकलने की अपील की। आसपास के लोग बाहर निकल गए। फायर ब्रिगेड की टीम आग पर काबू पाने में जुटी है।