Home खेल गेंदबाजों का होगा राज या रनों का लगेगा अंबार? जाने ब्रायन लारा...

गेंदबाजों का होगा राज या रनों का लगेगा अंबार? जाने ब्रायन लारा स्टेडियम की पिच का हाल 

13
0

अफगानिस्तान की टीम का सामना 14 जून को पापुआ न्यू गुनिया (AFG vs PNG) से होना है। इस मैच में अफगानिस्तान के पास एक सुनहरा मौका है जो वह 2024 विश्व कप सुपर 8 में अपना कदम रखेगी। यह मुकाबला तारोबा के ब्रायन लारा स्टेडियम में खेला जाना है। राशिद खान की अगुवाई वाली अफगानिस्तान की टीम ने अभी तक अपने दो मैच जीत लिए है।

अब अगर अफगानिस्तान की टीम पापुआ न्यू गुनिया के खिलाफ मैच जीत जाती है तो वह अगले राउंड के लिए अपनी जगह पक्की कर लेगी। वहीं, पापुआ न्यू गुनिया की टीम ने अपने दोनों मैचों में हार का सामना किया है, लेकिन फिर भी उनके पास क्वालीफाई करने का एक मौका है, लेकिन उसके लिए उन्हें अफगानिस्तान की टीम को हराना होगा। ऐसे में इस आर्टिकल के जरिए जानते हैं अफगानिस्तान बनाम पीएनजी की पिच रिपोर्ट में किसे मदद मिलेगी।

बैटर्स या बॉलर्स, किसके हक में होगी ब्रायन लारा स्टेडियम की पिच

टी20 विश्व कप 2024 का ब्रायन लारा स्टेडियम में एक मैच खेला गया, जिसमें तेज गेंदबाज को इस पिच पर मदद मिली थी। अब अफगानिस्तान बनाम पापुआ न्यू गुनिया का मैच इस मैदान पर होना है, जिसमें प्लेयर्स को लंबे छक्के जड़ते हुए देखा जा सकता है, जबकि बॉलर्स को भी मदद मिलेगी।

तारोबा में बारिश की संभवाना 16 प्रतिशित है, लेकिन आसमान पर बादल छाए रहेंगे। अगर ये मैच बारिश की वजह से रद्द होता है तो अफगानिस्तान की टीम सुपर 8 के लिए क्वालीफाई कर लेगी।

अफगानिस्तान बनाम पापुआ न्यू गुनिया की टीम

अफगानिस्तान- रहमानुल्लाह गुरबाज (विकेट कीपर), इब्राहिम जादरान, नजीबुल्लाह जादरान, अजमतुल्लाह उमरजई, मोहम्मद नबी, करीम जनत, राशिद खान (कप्तान), गुलबदीन नायब, फजलहक फारूकी, नवीन-उल-हक, नूर अहमद

पापुआ न्यू गुनिया- किपलिन डोरिगा (विकेट कीपर), लेगा सियाका, हिरी हिरी, टोनी उरा, चाड सोपर, असद वाला (कप्तान), चार्ल्स अमिनी, सेसे बाउ, नॉर्मन वनुआ, जॉन कारिको, एली नाओ