Home मनोरंजन करण जौहर के साथ अनबन पर कार्तिक आर्यन ने तोड़ी चुप्पी, उन्होंने...

करण जौहर के साथ अनबन पर कार्तिक आर्यन ने तोड़ी चुप्पी, उन्होंने कहा…..

10
0

बॉलीवुड में कुछ वक्त पहले कार्तिक आर्यन और करण जौहर के बीच अनबन की खबरें सामने आईं। इस चक्कर में करण जौहर ने कार्तिक को अपनी फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया था। यह मामला दरअसल 2021 का है। करण जौहर के प्रोडक्शन की फिल्म 'दोस्ताना 2' में कार्तिक के अभिनय की खबर ने खूब सुर्खियां बटोरीं। कुछ ही महीनों बाद धर्मा की तरफ से बयान जारी कर कहा गया कि पेशेवर परिस्थितियों के चलते 'दोस्ताना 2' की कास्टिंग फिर से होगी।

करण जौहर के साथ कथित विवाद पर क्या बोले?

मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसे दावे किए गए कि रचनात्मक मतभेदों के चलते कार्तिक आर्यन इस प्रोजेक्ट से दूर हुए। मतभेदों के चलते उनके और करण जौहर के बीच दरार आ गई थी।  इस मामले पर कार्तिक आर्यन ने चुप्पी साधे रखी। लेकिन हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने इस पर बात की है। कार्तिक आर्यन ने कहा कि यह मसला अब काफी ज्यादा पुराना हो गया है। हालांकि, उन्होंने कहा कि अक्सर गलत कम्युनिकेशन होता है और चीजों को बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया जाता है। खासकर जब इस बारे में लिखा जाता है तो यह अलग लगता है। 

कुछ साबित नहीं करना चाहते कार्तिक!

कार्तिक आर्यन ने यह भी कहा कि कुछ साल पहले ऐसा होने के बाद से उन्होंने अब तक इस मुद्दे पर चर्चा नहीं की है। कार्तिक ने आगे कहा, 'मैं उन बातों पर तब भी चुप था, आज भी चुप हूं। मैं 100 फीसदी काम करता हूं लेकिन जब भी ऐसे कोई खबर आती है या कोई कंट्रोवर्सी आ जाती है तो मैं अपने आवरण में रहता हूं। मैं शांत रहता हूं। मैं उन चीजों में ज्यादा घुसता नहीं हूं, ना ही कुछ साबित करने से मुझे कुछ मिलता है'।

इस दिन रिलीज हो रही 'चंदू चैंपियन'

कार्तिक आर्यन ने 'दोस्ताना 2' से बाहर निकलने के बाद अपने बारे में चर्चा करते हुए कहा कि उनके पास कोई प्रवक्ता या परिवार नहीं है जो मीडिया के सामने उनका सकारात्मक पक्ष पेश कर सके। अभिनेता ने यह भी कहाकि वह इंडस्ट्री में कुछ सही ही कर रहे होंगे, तभी निर्माता और निर्देशक उन्हें उन्हें अपनी फिल्मों में दोहरा रहे हैं। कार्तिक अपनी आगामी फिल्म 'चंदू चैंपियन' में व्यस्त हैं। इस फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया है। फिल्म 14 जून को रिलीज होगी।