Home राजनीति बस्तर के भाजपा नेताओं ने उड़ीसा के कोरापुट लोकसभा व विधानसभा चुनाव...

बस्तर के भाजपा नेताओं ने उड़ीसा के कोरापुट लोकसभा व विधानसभा चुनाव में बैठक कर जीत के लिए बनाई रणनीति

117
0

जगदलपुर।छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव सम्पन्न होने के बाद भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ता उड़ीसा में प्रचार की कमान संभाल लिए हैं। बस्तर के भाजपा नेता प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सुधीर पाण्डेय, भाजपा नेता मनीष पारख, शैलेन्द्र भदौरिया ने कोरापुट लोकसभा एवं विधानसभा क्षेत्र में प्रचार कर भाजपा पदाधिकारी व सदस्यों के साथ बैठक किया। बैठक में लोकसभा भाजपा प्रत्याशी कलिराम माझी, विधानसभा प्रत्याशी रघुराम माचा, जिलाध्यक्ष सुमंत प्रधान, वरिष्ठ नेता गणेश पंडा सहित चुनाव संचालन समिति के प्रमुख पदाधिकारी उपस्थित थे। बैठक में कम समय में सार्थक परिणाम पर विस्तृत चर्चा कर रणनीति बनाई गई।

लोकसभा भाजपा प्रत्याशी कलिराम माझी, विधानसभा प्रत्याशी रघुराम माचा ने बस्तर भाजपा नेताओं का कोरापुट प्रचार में आगमन पर अभिनंदन किया। लोकसभा प्रत्याशी कलिराम माझी ने लोकसभा क्षेत्र की विस्तृत जानकारी प्रदान कर क्षेत्र के प्रमुखजनों व वरिष्ठ नेताओं की जानकारी दी। विधानसभा प्रत्याशी रघुराम माचा ने बस्तर के नेताओं को चल रहे प्रचार व क्षेत्र में हुए वरिष्ठ नेताओं की सभा की जानकारी देते हुए विधानसभा क्षेत्र के प्रमुख मुद्दे की जानकारी दी।

प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सुधीर पाण्डेय ने बैठक में कहा कि हमे नागरिकों को डबल इंजन की भाजपा सरकार से होने वाले दीर्घाकालीन लाभ की जानकारी देना है साथ ही जिन नागरिकों को केंद्र सरकार की महत्वाकांक्षी योजना प्रधानमंत्री आवास, उज्जला योजना, मुद्रा योजना का लाभ मिला हैं। इन लाभार्थियों से मुलाक़ात कर आग्रह करना हैं कि वो अन्य मतदाताओं को भाजपा के पक्ष में मतदान करने के लिए प्रेरित करने का कार्य करें। भाजपा सरकार से हमको लाभ मिला है, पुन:भाजपा सरकार बनेगा तो ये लाभ बचे हुए नागरिकों तक पहुंचेगा। आज गरीब कल्याण नि:शुल्क अन्न योजना का लाभ सबको मिल रहा हैं। आगे पाण्डेय ने “बूथ जीता, चुनाव जीता” का मंत्र दिया।

मनीष पारख भाजपा नेता ने बैठक में कहा कि ये कोई आम चुनाव नहीं है, ये विकसित भारत 2047 के संकल्प को पूरा करने का चुनाव हैं। हम सबको यह बताना होगा जब भारत ये संकल्प पूरा करेगा तब उड़ीसा भी विकास की नई गाथा लिख चुका रहेगा। उड़ीसा के विकास यात्रा में वोटरुपी आप सबके योगदान को उड़ीसा के आने वाले नई पीढ़ी सदैव याद कर दुआएं देता रहेगा। आगे पारख ने राष्ट्रहित में शत् प्रतिशत मतदान के लिए हर मतदाता को संकल्पित कर वोट प्रतिशत बढ़ाकर भाजपा के पक्ष में मतदान कराया जा सकता हैं। पहले स्वयं मतदान करें उसके बाद मतदाताओं को मतदान के लिए प्रेरित करें। गर्मी व धुप को देखते हुए हमारे सब बूथ में पानी व गुलुकोन डी जैसे व्यवस्था करने से मतदाताओं को आसानी से अपनी ओर आकर्षित किया जा सकता हैं।